छात्रा को छेड़छाड़ के बाद दी तेजाब डालकर मारने की धमकी

मथुरा। राया थानांतर्गत गांव सोनई के अनिल की 12 वर्षीय पुत्री गांव स्थित स्कूल जा रही थी तभी छात्रा के साथ पड़ोस के ही तीन युवको ने अश्लील हरकत कर दी। जिसका छात्रा द्वारा विरोध करने पर तेजाब डालने की धमकी दी है। 
   इस मामले में पीड़िता के पिता अनिल ने  क्षेत्रान्तर्गत पुलिस चैकी पहुँच कर  लिखित तहरीर दी है जिस  पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।राया क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा आठ की छात्रा सात जनवरी को घर से सोनई स्थित स्कूल में पढ़ने जा रही थी। तभी रास्ते में उसके साथ तीन युवक छेड़खानी करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। इसका छात्रा द्वारा विरोध किया गया तो युवकों ने छात्रा के ऊपर तेजाब डालने की धमकी दी। इससे छात्रा डर गयी। छात्रा ने अपने घर जाकर किसी को कुछ नहीं बताया और वह गुमशुम सी रहने लगी। इस पर उसके परिजनों ने उससे गुमशुम रहने का कारण पूछा। पहले तो वह चुप रही, लेकिन उससे मां द्वारा पूछे जाने पर छात्रा ने अपने साथ तीन युवकों द्वारा की गयी छेड़खानी व तेजाब डालने की धमकी के बारे में बताया। इसकी जानकारी होने पर छात्रा के पिता अनिल ने पुलिस को तीनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। रिपोर्टिंग चैकी बिचपुरी पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। चैकी प्रभारी बिचपुरी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर काबू, बौना व इरशाद के खिलाफ छेड़खानी का विरोध करने पर तेजाब डालने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नामजद आरोपियों की तलाश हेतु टीम लगी है जल्द ही नामजद युवको को पकड़कर कार्यवाही की जाएगी।
वहीं राया कस्वे के नगर पंचायत सभासद जितेंद्र चैधरी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए राया कस्वे के रेलवे रोड स्थित प्रेमलता गर्ल्स कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओ को कालेज के रास्ते मे पड़ने वाली दुकानों पर खड़े होकर रास्ते घेर कर हर आने जाने बाली छात्राओ पर छींटा कसी करते है जिससे छात्राओ को मनचलो की हरकतों का सामना करना पड़ता है जिस ओर न तो कालेज प्रबंधको का ही ध्यान है और न ही इलाका पुलिस का जितेंद्र चैधरी ने नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से छात्राओ की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वायड या सादा वर्दी में पुलिस कर्मियों को लगाए जाने की मांग की है।