पिता के एक्सीडेंट की बात कहकर किशोरी को ले गए और उसके बाद ....

आगरा... आगरा में पिता के एक्सीडेंट की बात कहकर किशोरी को युवक घर से ले गए,  बंधक बनाकर रखा और एक लाख रुपये में बेचने का बना लिये प्रोग्राम बना ही थे कि युवती के परिजन पहुंच गए और किशोरी बच गई। अपहरण के 24 घंटे के भीतर  परिजनों ने पुलिस की मदद से किशोरी को बरामद कर लिया। परिजनों ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 
          न्यू आगरा क्षेत्र की 15 वर्षीय किशोरी घर में अकेली थी तभी परिजनों का एक परिचित जिसका नाम  आशीष है अपने दोस्त गुलशन के साथ घर आये और किशोरी से  उसके पिता के एक्सीडेंट कि बात कहकर  किशोरी को अपने साथ अपनी मोटरसाइकिल से ले गए और किशोरी को गुलशन के घर पर बंधक बना लिया। किशोरी ने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो उसे धमकाया, इस बीच  गुलशन की मां ने अपने भाई को फोन किया और किशोरी को एक लाख रुपये में  बेचने की बात की। गुलशन का मामा जयपुर से किसी राजवीर नाम के शक्श को अपने साथ लेकर आ गया। किशोरी के एवज में एक लाख मांगे जाने पर फैसला 80 हजार रुपये में तय हुआ।

         इसी बीच किशोरी के परिजन भी वहां पहुंच गए और  पुलिस की मदद से अपनी  बेटी को आज़ाद करवा लिया। वहीं पुलिस ने आशीष और गुलशन को मौके से पकड़ लिया और अन्य आरोपी भाग निकले। पुलिस का कहना है कि  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पकड़े गए  दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी ।