वृद्वा हुई जहरखुरानी का शिकार, विषाक्त सेवन से महिला व युवक अचेत


फिरोजाबाद। थाना उत्तर के जलेसर रोड पर अचेत पडी एक वृद्वा को उपचार के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वृद्वा जहरखुरानी का शिकार हुई है। 
थाना नारखी के राजा रामपुर निवासी मुन्नी देवी जहरखुरानी का शिकार हो गयी। जहरखुरान उससे नकदी व आभूषण लूटने के बाद उसे जलेसर रोड पर डाल गये। मौके पर लोगों की भीड जमा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अचेत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां कुछ होश में आने पर वृद्वा ने अपना नाम व पता बताया। वृद्वा के अनुसार वह फिरोजाबाद अपने भाई के यहां आटो से आ रही थी। रास्ते में एक महिला मिली जिसने उससे मित्रता गांठ ली। आरोप है कि उस औरत ने वृद्वा को जहरखुरानी का शिकार बना दिया और उसके पास रखी 9 हजार की नकदी व आभूषण लूटने के बाद उसे जलेसर रोड पर डाल दिया। पीडिता का उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 थाना रामगढ क्षेत्र अन्तर्गत एक महिला व एक युवक विषाक्त सेवन से अचेत हो गये। अचेतों को जिला अस्पताल लाया गया है। 
थाना रामगढ के सैलई निवासी शालू पत्नी नीरज ने बुधवार को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे वह अचेत हो गयी। बताया जाता है कि शालू का अपने पति से किसी बात पर विवाद हो गया था। वही इसी थाना क्षेत्र के चिश्ती नगर निवासी आरिफ पुत्र हाशिम भी विषाक्त सेवन से अचेत हो गया। उक्त अचेतों को जिला अस्पताल में उपचार जारी है।