शादी के दिन दूल्हा की ट्रेन से कटकर मौत: घर में मातम का माहौल

बरेली .... उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में  एक युवक की अपनी शादी के दिन ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सीबीगंज थाना क्षेत्र का निवासी नरेश पाल गंगवार (28) आज सुबह अकेले ही घर से टहलने के लिए निकला था। रास्ते में वह बंद नदोसी रेलवे क्रॉसिंग को जल्दबाजी में पार करने की कोशिश कर रहा था। वह एक ट्रेन से तो किसी तरह बच गया लेकिन दूसरे ट्रैक पर आई राज्यरानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया और उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए।



नरेश बरेली के थाना सीबी गंज के नदौसी गांव के निवासी जानकी प्रसाद का बेटा था। वह नोएडा में एक मोबाइल कंपनी में इंजीनियर था। आज शाम को उसकी बारात शाहजहांपुर जानी थी। इस हादसे के बाद घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गयीं।

नरेश के पिता जानकी प्रसाद ने बताया कि उनके बेटे की शाहजहांपुर के कटरा क्षेत्र की रहने वाली लड़की से शादी होनी थी। वधु पक्ष के लोग लग्न चढ़ाने के लिये शनिवार को गांव आये थे। आज शाम को उसकी बारात शाहजहांपुर जानी थी। 

उन्होंने बताया कि घर में बारात की पूरी तैयारी थी। सारे रिश्तेदार आ चुके थे। घर में खुशियां थीं। नरेश भी बहुत खुश था और सुबह करीब सवा नौ बजे घर से टहलने के लिए निकला था। उस वक्त किसी को जरा भी भान नहीं था कि वह वापस नहीं लौटेगा। उसकी मौत के बाद घर में मातम का मंजर है।

बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।